Orionix

Orionix

मंच जो खेल की दुनिया को क्रिप्टो दुनिया से जोड़ेगा।

ओरियोनिक्स एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो गेमिंग इंडस्ट्री को क्रिप्टोकरेंसी से जोड़ता है। ओरियनिक्स सुरक्षित और तेज़ गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर लेनदेन करने के लिए एक समाधान प्रस्तुत करता है। यह ब्लॉकचैन और क्रिप्टोक्यूरेंसी तकनीक के लिए धन्यवाद है, जहां यह ज्ञात है कि दोनों प्रणालियां इंटरनेट पर तेजी से, सुरक्षित और लागत में सस्ता बनाती हैं।
ओरियोनिक्स  एक कमीशन-मुक्त गेम है और ओआरएक्स टोकन के साथ एक सामान्य सामान विनिमय मंच है जो आपकी स्वयं की मुद्रा को प्रिंट करके परिचालन लागत को कवर करता है। इस परियोजना का उद्देश्य खिलाड़ियों के बीच संचार, विनिमय और सुरक्षा को सुविधाजनक बनाना है। दुनिया भर से गेम ORX मंच और Trade_ का उपयोग कर सकते हैं
एक ही सिक्के के दो पक्षों को मिलाकर, यह सिद्धांत ओरियनिक्स परियोजना को रेखांकित करता है।
सबसे पहले, ERC-20 मानक के अनुसार ORX टोकन बनाना, विशेष रूप से वीडियो गेम और सेवाओं से संबंधित वस्तुओं को खरीदने और बेचने के लिए डिज़ाइन किए गए टोकन की लागत नियंत्रण के लिए। दूसरा, सुविधाजनक पहुंच के साथ एक वेब प्लेटफॉर्म।
यह प्लेटफॉर्म ORX टोकन का उपयोग करने वाले खिलाड़ियों के बीच लेनदेन को सरल और संरक्षित करेगा। फिर खरीदार और विक्रेता के साथ अनुबंध पर हस्ताक्षर किए जाएंगे। अनुबंध को ओरियोनिक्स एल्गोरिथ्म और सुरक्षा प्रणाली का उपयोग करके फ़िल्टर किया जाएगा। ब्लॉकचैन-आधारित निगरानी प्रोटोकॉल में अनुमत।
हमारे दीर्घकालिक लक्ष्यों में से एक रियल मनी ट्रेडिंग (आरएमटी) को एक सुरक्षित कनेक्शन प्रदान करना है। आरएमटी का मूल्य क्या है? आठ साल का। यह 2011 में वित्त मंत्रालय द्वारा प्रदान किया गया एक दृष्टांत है। राज्यपाल ने विश्व अर्थव्यवस्था पर प्रभुत्व किया और 2009 में बैंकों द्वारा प्रदान की गई RMT सेवाओं के लिए $ 3 बिलियन का भुगतान किया। एक मूल्य पर भूमि। विकासशील खिलाड़ियों के पसंदीदा खेलों पर अरबों डॉलर खर्च किए गए हैं। हम अनुशंसा करते हैं कि इस गतिविधि के लिए आवश्यक सुरक्षा को शामिल करने के लिए आप खिलाड़ियों के बीच बेहतर मामला बनाते हैं। हमें मौजूदा मांग का पता है
इस साइट पर उचित प्रावधानों की कमी है। ये समस्याएं लाखों डॉलर की हैं और हमारा कार्यक्रम कई खिलाड़ियों की समस्याओं को सुलझाने के लिए प्रतिबद्ध है। हमें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और हमारी टीम ने वैश्विक खेल उद्योग के प्रमुख खिलाड़ियों के साथ मिलकर इन चुनौतियों को दूर किया है। ओरियनिक्स टीम इस मुक्त बाजार में खिलाड़ियों की जरूरतों को पूरा करने और उन्हें संतुष्ट करने के लिए समर्पित है।
भविष्य:
1. टीम की भविष्य की प्राथमिकता डेस्कटॉप (विंडोज, मैकओएस, लिनक्स) और मोबाइल (आईओएस और एंड्रॉइड) पर प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराना है। इस प्लेटफ़ॉर्म पर, ORX टोकन को वर्चुअल उत्पादों (गेम आइटम, गेम और सर्विस एक्सचेंज) के ट्रेडमार्क के रूप में उपयोग किया जा सकता है।
2. हमारा लक्ष्य गेमिंग उद्योग में एक प्रमुख भागीदार ढूंढना है जो भागीदारों के साथ सख्त समझौतों के आधार पर आभासी सामानों के लिए एक आधिकारिक विनिमय मंच प्रदान करेगा। हमारा मानना ​​है कि आभासी उत्पादों की पहुंच और बिक्री बल का विस्तार करने के लिए एएए कंपनियों, इंडी डेवलपर्स और संपादकों जैसे बाजार सहभागियों के लिए यह एक दीर्घकालिक चिंता है। हम मानते हैं कि इन आभासी उत्पादों को आम तौर पर प्राप्त करने के लिए समय और प्रयास की आवश्यकता होती है और स्वामित्व के मूल्य और प्रकृति को पहचानकर ब्लॉकचेन पर नए मूल्य बनाएंगे।
3. यह तथ्य उपयोगकर्ताओं के लिए आभासी वाणिज्य के विस्तार के लिए एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में पुनर्विक्रय अधिकार बढ़ाएगा। चल रहे आभासी उत्पाद व्यापार में यह विश्वास एक प्रेरणा शक्ति है जिसे हमारी टीम द्वारा हमारी परियोजना के लिए डाला जा सकता है।
4. ओरियोनिक्स प्लेटफॉर्म स्वतंत्र डेवलपर्स के साथ करीबी रिश्ते रखना चाहता है और प्रतिभागियों के साथ सीधे बातचीत करता है। आप विशिष्ट अनुशंसा प्रणाली तक पहुँचने के लिए पूर्ण प्लेटफ़ॉर्म अनुशंसा प्रणाली से अतिरिक्त टोकन भी प्राप्त कर सकते हैं जो आपकी सफलता और विकास का समर्थन कर सकता है।
5. ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के उद्भव ने डिजिटल वितरण प्लेटफार्मों की अगली पीढ़ी को बनाना संभव बना दिया है, और हमारी टीम उपयोगकर्ता डेटाबेस की बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए खेल के इस क्रांतिकारी बदलाव को लागू करने के लिए लगन से काम कर रही है।
ओरियोनिक्स कैसे काम करता है
लागत प्रभावी समाधान। अन्य क्रिप्टोक्यूरेंसी के विपरीत, ओरियोनिक्स एक मुफ्त प्रणाली है जो उपयोगकर्ताओं को अधिकांश व्यापारियों या प्लेटफार्मों द्वारा चार्ज किए गए कमीशन का भुगतान किए बिना खरीदने / बेचने की अनुमति देता है। कंपनियों के लिए सुरक्षा सुनिश्चित करना और उसे अद्यतन रखना बहुत महत्वपूर्ण है। हालांकि यह आश्चर्य की बात नहीं है कि गेमिंग उद्योग के लोगों ने ओरियनिक्स.आईओ टीम का नेतृत्व किया है, साथ ही साथ ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी प्रेमियों, प्रोग्रामर और वित्तीय सलाहकार भी हैं।
लाभ
  • कोई शुल्क नहीं: अन्य डिजिटल मुद्राओं के विपरीत, ओआरएक्स को फीस के भुगतान की आवश्यकता नहीं है। यह आपको अधिकांश व्यापारियों द्वारा भुगतान किए गए कमीशन के बिना खरीद या बिक्री करने की अनुमति देगा।
  • खिलाड़ियों और व्यापारियों के लिए एक अभिनव व्यापारिक समाधान।
  • प्रोजेक्ट स्केलेबिलिटी: सबसे बड़ी गेमिंग कंपनियों के साथ सहयोगात्मक समझौते। ली> उच्च सुरक्षा: बढ़ाया सुरक्षा के साथ 100% सुरक्षित लेनदेन और पर्स।
डेवलपर्स और संपादकों को वर्तमान में उन खेलों की उच्च मांग का सामना करना पड़ता है जो साबित होते हैं, त्रुटि मुक्त और अंतिम रूप से। इसके विपरीत, बीटा परीक्षक और खिलाड़ी जो पूर्व-रिलीज़ संस्करणों तक पहुंच के लिए भुगतान करते हैं, अक्सर खेल को और अधिक उन्नत बनने की उम्मीद करते हैं।
ओरियोनिक्स टीम का मानना ​​है कि इस तरह की समस्याओं को मूल्यवान आभासी सामान और टोकन वाले खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करके हल किया जाएगा। इस स्थिति में, ओआरएक्स को
खेलने में बिताए गए घंटों की संख्या की गणना की जा सकती है , और गेम की वस्तुओं को ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर स्थानांतरित करने की क्षमता प्रदान करके किसी भी त्रुटि की रिपोर्ट करें। यहां कुछ
संभावित क्रिप्टोक्यूरेंसी हैं, जैसे कि ओआरएक्स, गेमिंग उद्योग की पेशकश, साथ ही गेमर्स के लिए अधिक सहजीवी दृष्टिकोण, जहां दोनों पक्ष पारस्परिक रूप से लाभकारी हैं।

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

1. ORX प्लेटफॉर्म का उपयोग कौन करेगा? 
दुनिया भर के खिलाड़ी ऑनलाइन सामान खरीदने, बेचने के लिए ओआरएक्स प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर सकेंगे
2. ओरियोनिक्स में निवेश करने के क्या फायदे हैं? 
ओरियनिक्स मंच के शुरुआती योगदानकर्ता के रूप में, आप हमारी दूरदर्शी परियोजना में एक महत्वपूर्ण भागीदार होंगे और मजबूत परिणाम प्राप्त करेंगे।
3. ओरियोनिक्स के पीछे टीम कौन है? 
टीम का नेतृत्व वीडियो गेम उद्योग और ब्लॉकचैन क्रांतिकारी अभिनेताओं के प्रमुख क्षेत्रों के व्यक्तियों द्वारा किया जाता है। इस विविधता में प्रोग्रामर, वित्तीय और कानूनी सलाहकार और विपणन विशेषज्ञ शामिल हैं।
4. मैं ओरियनिक्स टोकन कैसे खरीद सकता हूं? 
आप Ethereum (ETH) और BTC (Bitcoin) भेजकर ORX खरीद सकते हैं।   खाता पंजीकृत करने के लिए यहां क्लिक करें ।
5. मैं अपने ओरियोनिक्स टोकन को कैसे सुरक्षित रख सकता हूं? 
आप MyEtherWallet या Trust Wallet पर एक वॉलेट बना सकते हैं। आदेश के तुरंत बाद आपके वॉलेट पते पर टोकन भेजा जाएगा।
6. हम ओरियोनिक्स विनिर्देश कैसे देख सकते हैं? 
आप हमारी वेब साइट पर ओरियनिक्स स्पेसिफिकेशन देख सकते हैं।
स्क्रीनशॉट (4) jh.png
स्क्रीनशॉट (4) GD.png
वेब
अधिक जानकारी:
वेबसाइट:  https://orionix.io
श्वेतपत्र:  https://orionix.io/Orionix_ENG_Whitepaper.pdf
टेलीग्राम:  https://t.me/OrionixOfficial
ट्विटर:  https://twitter.com/orionixtoken


Username:ASHIYAP
Link: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2579404

Komentar

Postingan populer dari blog ini

2Ether

CLEVEBET

SevenPlus